शमी की नई पारी विश्व कप टीम में !

Foto

Sports/खेल

 

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज बॉलर मोहम्मद शमी ने दूसरी बार भारतीय विश्व कप टीम में अपनी जगह बनाने पर खुशी जाहिर करते हुए इसका श्रेय टीम प्रबंधन को दी है। इस खास मौके पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि खिलाड़ियों से लेकर कोचिंग स्टाफ से लेकर मैनेजमेंट हर किसी ने मेरा समर्थन किया है। बता दें कि शमी ने भारत के लिए 63 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 113 विकेट लिए हैं। मोहम्मद शमी ने एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपनी सफल वापसी का श्रेय पिछले एक साल में टेस्ट क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन को दिया। 

अधिक वजन होने के कारण 2 साल का रहा ब्रेक

शमी ने साल 2015 के विश्व कप में 17 विकेट अपने खाते में किये थे और सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में वह दूसरे नंबर पर रहें इसके बाद शमी वजन बढ़ने के कारण दो साल एक दिनी क्रिकेट से दूर रहे। हालांकि इस दौरान उन्हें जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे नए तेज गेंदबाजों से कठीन चुनौती मिली लेकिन शमी ने सफलतापूर्वक सारी चुनौतियों का सामना किया और अब वह भारतीय एकदिवसीय टीम में नियमित सदस्य हैं।

टेस्ट क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन को दिया श्रेय

विश्व कप टीम में चुने जाने पर शमी ने कहा कि वह इस समय अच्छी लय में हैं और अल्लाह के शुक्रगुजार हैं कि उन्हें दूसरी बार विश्व कप खेलने का मौका मिल रहा है। मोहम्मद शमी ने कहा कि मुझे देश के लिए विश्व कप में खेलने का एक और मौका मिल रहा है इससे मैं काफी उत्साहित महसूस कर रहा हॅू।    

यह भी पढ़ें:   बदजुबानी पर चुनाव आयोग का एक्शन, किस नेता पर है कितने घटें की रोक, जाने !  

यह भी पढ़ें:   लखनऊ से राजनाथ ने किया नामांकन, पूनम सिन्हा होंगी सपा बसपा गठबंधन की प्रत्याशी     

यह भी पढ़ें:   आचार संहिता के दौरान महाराष्ट्र में 112 करोड़ का कालाधन जब्त

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी