स्पा सेंटर: मसाज करते हुए महिला से कर डाला घिनौना काम

Foto

Crime news ,अपराध समाचार

 

चंडीगढ़। स्पा सेंटरों में महिलाओं के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदातों को अंजाम देने का मामला रुकने का नाम नहीं ले रह है। इंग्लैड की महिला अपने पार्टनर के साथ टूरिस्ट वीजा पर आई थी। महिला (50) का आरोप है कि चंडीगढ़ स्थित एक पांच सितारा होटल में वह रुकी हुई थी। यहां वह मसाज करने गई तो स्टाफ का कर्मचारी मसाज करते करते गलत तरीके से छूने लगा और रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।   

 

         

प्रतीकात्मक चित्र
 

क्या है मामला


इंग्लैंड की रहने वाली महिला गत 19 दिसंबर को चंडीगढ़ अपने पार्टनर के साथ पहुंची थी। यहां 5 स्टार होटल में पार्टनर के साथ रुक गई। स्पा के कर्मचारी ने महिला के समय रेप की वारदात को उस समय अंजाम दे डाला जब वह मसाज कराने के लिए गई थी। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। आरोपी की उम्र 28 वर्ष बताई जा रही है। 

 

प्रतीकात्मक चित्र
 

27 को पुलिस से शिकायत


पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि स्पा के कर्मचारी ने बिना इजाजत के ही गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। इसके बाद रेप किया। महिला ने होटल मैनेजमेंट से शिकायत भी दर्ज कराई। लेकिन पुलिस को लिखित शिकायत 27 दिसंबर को मिली। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिस होटल में वारदात को अंजाम दिया गया वह चंडीगढ़ के सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) पार्क इलाके में स्थित है। आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर​ लिया जाएगा। 

 

यह भी  पढ़ें-  दोस्तों ने अपने दोस्त को घर से बुलाकर  चाकू से मार 

 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौंकाने वाला कारनामा

leave a reply

स्वास्थ्य

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी