पुलवामा हमले के बाद 150 कश्मीरी छात्र कश्मीर के लिए रवाना

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

देहरादून। पुलवामा हमले के बाद भारत में रहने वाले कश्मीरियों को दुर्व्यवहार की खबरों के बाद पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल करीब 150 छात्र-छात्राओं को साथ लेकर कश्मीर रवाना हो गए। पीडीपी के प्रतिनिधिमंडल में राज्य सभा सांसद मीर मोहम्मद फैयाज, पूर्व विधायक एजाज मीर और पीडीपी यूथ के कोऑर्डिनेटर परवेज वफा समेत चार देहरादून पहुंचे। 

पीडीपी के नेता दिन में देहरादून में सभी छात्र-छात्राओं से सुरक्षित होने की बात कहते रहे लेकिन देर रात नेता तीन बसों में करीब 150 छात्र-छात्राओं को साथ लेकर कश्मीर रवाना हो गए। मालूम हो कि पिछले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

पीडीपी के चारों प्रतिनिधियों ने दिन में देहरादून, प्रेमनगर और सुद्धोवलाल क्षेत्र में रह रहे कश्मीरी छात्रों और कॉलेज संचालकों से बात की। एजाज मीर ने कहा कि मीडिया में देहरादून में कश्मीरी छात्रों ने दुर्व्यवहार की खबरें आने के बाद पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने उन्हें यहां भेजा है।

प्रतिनिधिमंडल के साथ देहरादून पहुंचे वाची से पूर्व विधायक रहे एजाज अहमद मीर ने कहा कि घाटी में आतंकावाद से हम भी दुखी है। उससे ज्यादा दुख इस बात का है कि हमें उनका मददगार कहा जाता है।
 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी