अमित शाह की सेहत में तेजी से सुधार

Foto

भारत के समाचार/india news

स्वाईन फ्लू के बाद एम्स मे किया गया था भर्ती

नई दिल्ली। एम्स में भर्ती बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है उन्हे एक दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने के आसार हैं। बुधवार को शाह को सांस लेने मे तकलीफ व सीने मे जकड़न की शिकायत के बाद अयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया था जहां पर एम्स के निदेशक के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम शाह का उपचार कर रही है।

बीजेपी के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। एम्स की ओर से हालाकि शाह की सेहत को लेकीत्रर कोई हेल्थ बुलेटिन जारी नही किया गया है। बलूनी ने बताया कि शाह को बुधवार रात को सांस लेने में तकलीफ के बाद करीब नौ बजे एम्स में भर्ती किया गया था।

जांच में उन्हे स्वाईन फ्लू की पुष्टि भी हुई है पर बीमारी के शुरुआती लक्षण होने के कारण डाक्टरों ने उसे नियंत्रित कर लिया है। शाह को एम्स में पुराने प्राईवेट वार्ड में भर्ती किया गया है। शाह ने खुद अपने अधिकारिक ट्वीटर पेज पर खुद को स्वाईन फ्लू होने की जानकारी दी थी।

उन्होने लिखा था कि मुझे स्वाईन फ्लू हुआ है और अपके प्रेम व स्नेह से जल्द ही स्वास्थ्य हो जाउंगा। एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने भी कहा है कि शाह की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है और जल्द ही उन्हे अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी।

ये भी पढ़ें:   अमेरिका से हर साल पांच अरब डॉलर का तेल-गैस खरीदेगा भारत

ये भी पढ़ें:   शिवसेना की BJP को नसीहत, कन्हैया मामले का राजनीतिक फायदा ना उठाएं

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी