आपकी फ्रेंड लिस्ट में तो नहीं ये लड़कियां, हुश्न का दीवाना बनाकर करती हैं...

Foto

भारत की खबरें/National News

 

जम्मू। लगातार बढ़ रहे इंटरनेट के दौर में लोगों को जानकारी कम ही होती है। कुछ लोग सोशल मीडिया पर नई एंट्री करते हैं और अहम जानकारियां नहीं रखने के कारण खुद के लिए ही मुसीबत बन जाते हैं। ऐसे में फेसबुक, ट्वीटर या वाट्सएप जिसका भी आप यूज कर रहे हैं, बिल्कुल ही अलर्ट और सतर्क हो जाएं। चूंकि यदि आप अलर्ट नहीं रहेंगे तो आपके सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है। दरअसल, पाक ने नई चाल के तहत खूबसूरत लड़कियों को इस्तेमाल में लाकर युवओं को बर्बाद करने प्लान तैयार किया है। पाक अपनी नापाक कोशिशों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक गिरने को तैयार है। 

 


लड़कियों का सहारा


पाकिस्तान अपनी आतंकी मनसूबों में सफल होने के लिए पढ़ी लिखी व खूबसूरत लड़कियों का इस्तेमाल युवाओं को फंसाने में कर रहा है। ये लड़कियां पहले तो आपसे दोस्त के रूप में जुड़ जाएंगी। इसके बाद अपने हुश्न का दीवाना बनाकर जाल में फंसा लेंगी। जब आप उनके जाल में अच्छी तरह फंस जाएंगे तो वह आपका दुरुपयोग करेंगी। यही नहीं आपकी जान भी ऐसी लड़कियां  ले सकती हैं। जम्मू कश्मीर में पुलिस ने ऐसी ही आतंकी चाल का भांडाफोड़ करते हुए दो शातिर युवतियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद युवतियों ने पाक की काली करतूत के बारे में यह राज भी उगल दिया हे।


खूबसूरती की ट्रेनिंग


युवतियों ने पूछताछ में खुलासा किया ​कि हॉट लड़कियों को पाकिस्तान युवाओं को अपनी जाल में फंसने की ट्रेनिंग दे रहा है। किस तरह से लड़कियों को अपनी खूबसूरती का प्रयोग करके युवओं को फंसाना है, यह सब बताया जाता है। पाकिस्तान अपनी इस चाल का प्रयोग सबसे अधिक घाटी में मिशन को सफल बनाने के लिए कर रहा है। सुरक्षा एजेंसियों की माने तो ये लड़कियां हनी ट्रैप में बहुत ही माहिर होती हैं। इनको हथियार और फाइटिंग करने का प्रशिक्षण भी मिला चुका रहता है। 

 


देती हैं मंहगे गिफ्ट्स


इस तरह की युवतियों सोशल मीडिया के माध्यम से शुरुआती दौर में जुड़ती हैं। इसके बाद धीरे धीरे अपनी अदाओं से युवाओं को कायल करती हैं। फिर दिल जीतने के लिए मंहगे से मंहगा गिफ्टस भी देती हैं। याद रहे कि ये लड़कियां अपना टार्गेट पूरा करने के लिए आपका भरोसा जीतने को लेकर किसी भी हद तक गिर सकती हैं। ऐसे में इनसे जितना अधिक हो सके बचने की काशिश करें। खबर है कि पीओके पर पाक अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने के लिए 90 महिलाओं को ट्रेनिंग दे रहा है। 

यह भी पढ़ें...बिना सहमति के पाकिस्तान गए सिद्धू : अमरिंदर सिंह

यह भी पढ़ें...ISRO का अनूठा मिशन : PSLV-C43 रॉकेट लॉन्चिंग की उल्टी गिनती शुरू

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी