शर्मनाक :- दिल्ली के इस प्रसिद्द अस्पताल में सीनियर डॉक्टर ने इंटर्न के साथ किया रेप

Foto

दिल्ली में नगर निगम के सबसे बड़े बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में बुधवार को सीनियर रेजीडेंट डॉ. गुरदीप को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। मरीजों की सेवा कर रही एक इंटर्न ने उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है,इंटर्न ने बताया है कि

बीते मंगलवार उसकी रात में ड्यूटी थी। डॉ. गुरदीप भी नाइट ड्यूटी पर था। पीड़िता का आरोप है कि काम की आड़ लेकर सीनियर डॉक्टर ने फोन कर कमरे में आकर मिलने को कहा। पीड़िता बगैर कुछ सोचे उनके कमरे में जा पहुंची। तभी डॉ. गुरदीप उससे गलत व्यवहार करने लगा।  कुछ देर बाद डॉक्टर ने कमरा बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच, डॉक्टर ने उसे कई बार धमकियां भी दीं। बाद में पीड़िता ने रात में ही नजदीकी थाने में जाकर पुलिस को घटना की शिकायत दी।

पुलिस ने तुंरत पीड़ित का मेडिकल कराया। मेडिकल में रेप की पुष्टी होते ही सब्जी मंडी पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली, इसके बाद रात में ही पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची और आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी डॉक्टर को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे तिहाड़ जेल भेज दिया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि अस्पताल के कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सीज कर ली गई है. ताकि उनकी जांच पड़ताल की जा सके।साथ में पुलिस ने उन लोगों के नामों की भी लिस्ट बनाई है, जो रात के वक्त अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात थे। पुलिस उस रात अस्पताल में ड्यूटी दे रहे गार्डों के भी बयान दर्ज कर रही है।

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी