अगस्ता-वेस्टलैंड : BJP का वार, कहा - 'कांग्रेस का असली चेहरा सामने आया'

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता और नेता संबित पात्रा ने अगस्ता-वेस्टलैंड मामले में बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस का असली चेहरा सामने आया, मिशेल के आने से एक परिवार की नींद उड़ी। 

संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद कांग्रेस उद्विग्न हो गई है। उन्होंने मिशेल को बचाने के लिए अपनी टीम भेजी। मिशेल के वकील अल्जो के जोसेफ उसके लिए कोर्ट के समक्ष पेश हुए और बाद में कांग्रेस ने उसे पार्टी से हटा दिया। बता दें कि जोसेफ यूथ कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के नेशनल इंचार्ज हैं।

पात्रा ने कहा, 'ए.के जोसेफ ने कल कहा 'किसी ने' उन्हें केस लड़ने को कहा, वो किसी 'कौन' है इसका जवाब कांग्रेस दे।' आगे बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि क्रिश्चियन मिशेल को रिमांड की जरुरत नहीं है, ऐसा कांग्रेस पार्टी अपने वकीलों के माध्यम से कोर्ट में दलीलें दे रही थी।

मोदी सरकार की कोशिशों से मिशेल का प्रत्यर्पण हुआ है, कांग्रेस का हाथ मिशेल को बचाने के साथ है। 'कांग्रेस का हाथ क्रिश्चियन मिशेल के बचाव के साथ'। ये साफ है कि मामा क्रिश्चियन मिशेल को बचाने का भरपूर प्रयास कर रही है कांग्रेस पार्टी। 

यह भी पढ़ें: अगस्ता वेस्टलैंड सौदा : माइकल से CBI कर रही पूछताछ, हो सकते हैं बड़े खुलासे

यह भी पढ़ें: नेशनल हेराल्ड केस : सोनिया, राहुल को झटका, IT की कार्रवाई रहेगी जारी

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी