बड़ी खबर: सपना चौधरी के डांस कार्यक्रम में जमकर बवाल, एक युवक की मौत

Foto

भारत के समाचार/National News

 

पटना। हरियाणा की मशहूर डांस के ठुमके हमेशा ही धमाल मचाते रहे हैं। लेकिन इस बार उनके कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। बवाल इतना अधिक था कि एक युवक की मौत हो गई है। वहीं, दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर भी है। घटना गुरुवार देर रात की है। इस घटना के बाद से लोगों में दहशत है। 

 


 

पुलिस ने किया लाठी चार्ज

 

हॉट अदाओं से अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी का कार्यक्रम बेगूसराय में चल रहा था। सपना के साथ सुदेश भासले, हंस राज हंस सपना भी पहुंचे थे। कार्यक्रम का आयोजन 11वां भरौल छठ महोत्सव के उपलक्ष्य में रखा गया था। सपना के चाहने वालों की भारी संख्या में भीड़ एकजुट हुई थी। बताया जा रहा है कि करीब 5 हजार से भी अधिक लोग सपना की अदाओं को देखने के लिए कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान ही स्टेज पर सपना के पास पहुंचने के लिए बवाल शुरू हो गया। यह बवाल ने इस कदर उग्र रूप ले लिया ​कि एक दूसरे पर लोग कुर्सियां फेंकने लगे। भीड़ को बेकाबू देख पुलिस ने लाठी चार्ज कर दी। इस बावाल में एक युवक की मौत हो गई। 

 


 
12 बजे रात पहुंची सपना

 

सपना चौधरी कार्यक्रम में शिरकत करने देर रात 12 बजे पहुंची थी। जैसे ही वह मंच पर आईं उनके दीवानों की उन तक पहुंचने की होड़ लग गई। हर कोई सपना चौधरी के करीब तक पहुंचने की कोशिश करने लगा। एक दूसरे से आगे जाने के चक्कर में झड़प शुरू हो गई। इसके बाद देखते ही देखते कुर्सियां चलने लगी। इस वाकये से भगदड़ कच गई। पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं होता देख लाठी चार्ज कर दिया। बवाल में 1 व्यक्ति की मौत के साथ ही दर्जनों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि मृतक का नाम साजन कुमार निवासी बडिया है।

 

 

यह भी पढ़ें...'हुनर हाट' में दस्तकारों शिल्पकारों के लिए सुनहरा मौका

यह भी पढ़ें...दाती की गिरफ्तारी से क्यों बचती रही दिल्ली पुलिस?

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी