भगोड़े माल्या को मुंबई कोर्ट से राहत, जवाब देने को मिला वक्त

Foto

India news /  भारत के समाचार

 

मुंबई। भारतीय बैंकों से अरबों का लोन लेकर फरार हुए विजय माल्या को मुम्बई कोर्ट ने राहत दी है। विजय माल्या को मुंबई कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस का जवाब देने का वक्त दे दिया है। इसके पहले विजय माल्या के वकील ने कोर्ट से कहा था कि अपना जवाब दाखिल करने के लिए माल्या को कुछ और समय दिया जाना चाहिए।

 

यह भी पढ़े :  मध्य प्रदेश : 'कांग्रेस की सरकार बनी तो हर ग्राम पंचायत में बनेगी गौशाला'

 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फरार चल रहे माल्‍या के मामले की सुनवाई मुंबई के प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्डरिंग एक्ट (पीएमएलए) कोर्ट में चल रही है। मुंबई की अदालत ने विजय माल्या को प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस का जवाब देने की अनुमति दे दी है। कोर्ट ने विजय माल्या को प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस का जवाब देने के लिए 3 हफ्ते का वक्त दिया है।

माल्या को अपना जवाब 24 सिंतंबर तक दाखिल करना होगा। इसके बाद कोर्ट मामले की सुनवाई के बारे में फैसला करेगा। ईडी ने कोर्ट से माल्या को आर्थिक भगोड़ा घोषणा करने की मांग की है। वकील ने कोर्ट से कहा था कि ईडी के कुछ नोटिस अभी मिले नहीं हैं और ऐसे में उनको जवाब देने के लिए कुछ और वक्त दिया जाए।

 

यह भी पढ़े :  केरल के पुर्ननिर्माण को करोड़ों रुपयों की और दरकार

 

बता दें कि माल्या अभी लंदन में है और उसको भारत लाने की कोशिशें जारी हैं। इसके पहले कोर्ट ने मामले की सुनवाई को 3 सितंबर के लिए स्थगित कर दिया था क्योंकि 9,000 करोड़ रुपये के बैंक ऋण के कथित धोखाधड़ी के मामले में कुछ और लोगों ने पक्षकार बनने का अनुरोध किया था।

 

 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी