देश तय करे मजबूर पीएम चाहिए या मजबूत पीएम : रविशंकर प्रसाद

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में 11 जनवरी (शुक्रवार) से शुरू हुए दो दिवसीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज अंतिम दिन है। अधिवेशन के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वित्त मंत्री अरुण जेटली मौजूद हैं। 

भाजपा की राष्ट्रीय परिषद के अधिवेशन को संबोधित करते हुए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव स्थिरता बनाम अस्थिरता के बीच है। उन्होंने कहा कि देश को तय करना है की उन्हें मजबूर पीएम चाहिए या मजबूत पीएम।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस देश के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि भारत में समावेशी विकास के नए पैमाने बने है। रविशंकर ने बताया कि विश्व बैंक ने जनधन-आधार-मोबाइल को सबसे बड़ा समावेशी कार्यक्रम बताया है।

अधिवेशन के पहले दिन अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस पर रोड़ा अटकाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया था कि बीजेपी संविधान के तहत राम मंदिर का निर्माण के लिए कटिबद्ध है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने अपने मनोरंजन के लिए संसद का इस्तेमाल किया : पीएम मोदी

यह भी पढ़ें: जो एक दूसरे का मुंह नही देखते थे वो साथ आ गये:पीएम मोदी

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी