अखिलेश के समर्थन में मायावती, बीजेपी पर साधा निशाना

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

लखनऊ। खनन घोटाले को लेकर हुई सीबीआई की छापेमारी के मामले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थन में उतर आई हैं। 

बसपा प्रमुख मायावती ने अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए इसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 'राजनीतिक कटुता' करार दिया और कहा कि इस तरह के हथकंडों से वह घबराएं नहीं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीतिक विद्वेष के चलते सीबीआई छापे करा रही है। इस प्रकार की घिनौनी राजनीति व चुनावी षडयंत्र भाजपा के लिए नई बात नहीं है। भाजपा लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे।

मायावती ने कहा कि जिस दिन सपा-बसपा के शीर्ष नेता की सीधी मुलाकात की खबर मीडिया में आई उसी दिन बौखलाई भाजपा ने सीबीआई को लंबित पड़े मामले में छापेमारी की कार्रवाई कराई।

साथ ही अखिलेश यादव से पूछताछ की झूठी खबर फैलाई गई। यह राजनीतिक विद्वेष और चुनावी षडयंत्र के तहत सपा-बसपा गठबंधन को बदनाम व प्रताड़ित करने की कार्रवाई नहीं तो और क्या है?

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में हुए कथित अवैध खनन मामले पर सीबीआई की कार्यवाही के बाद खुद से पूछताछ की आशंका के बारे में रविवार को कहा कि वह सीबीआई को जवाब देने के लिये तैयार हैं, मगर भाजपा यह याद रखे कि वह जिस संस्कृति को छोड़कर जा रही है, कल उसे भी उसका सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: अवैध खनन मामले पर बोले अखिलेश यादव, पूछताछ हुई तो दूंगा CBI को जवाब

यह भी पढ़ें: सीबीआई की छापेमारी से मचा हड़कंप, आईएएस बी. चंद्रकला के घर पहुंची टीम

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी