चुनाव के पहले पीएम को झटका, डेट पर रिलीज नहीं होगी बायोपिक

Foto

देश के समाचार/india news


नई दिल्ली। पीएम नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म रिलीज को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि सुप्रीम कोर्ट में मामला पहुंच गया है। ऐसे में अब ये फिल्म निर्धारित तिथि 5 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। कोर्ट ने फिल्म पर डाली गई याचिका का संज्ञान लेते हुए 8 अप्रैल को सुनवाई की तिथि निर्धारित की है। बताते चलें कि फिल्म को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है। 

 

बताते चलें कि इस फिल्म में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री मोदी की अहम भूमिका निभा रहे हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म निर्माताओं को चुनाव आयोग ने नोटिस भेजते हुए जवाब मांगा था। फिल्म एनालिस्ट अतुल मोहन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि पीएम मोदी की बायोपिक निर्धारित समय पर रिलीज नहीं होगी। वहीं, फिल्म एनालिस्ट कोमल नहाटा भी इस खबर सही ठहराते हुए बता चुके हैं कि एक सप्ताह के लिए रिलीज डेट टाल दी गई है।


पीएम मोदी की बायोपिक बनने के बाद विवादों में आते ही एक्टास विवेक ओबरॉय ने कहा कि उनको यह बात समझ नहीं आ रही कि कुछ लोग इस तरह से ओवर रिएक्ट क्यों कर रहे हैं। अभिषेक मनु सिंघवी और कपिल सिब्बल जैसे सीनियर और माशहूर एडवोकेट याचिका डालकर समय क्यों जाया कर रहे। यही नहीं उन्होंने तंज कसते हुए ये भी कहा कि शायद ये लोग फिल्म से या चौकीदार के डंडे से डरते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका डाली गई थी। लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव तक इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई है। 

 

यह भी पढ़ें    CM पर लगा 'नोट के बदले वोट' का आरोप, 1.80 करोड़ मिलने पर भूचाल

यह भी पढ़ें    कांग्रेस का मेनिफेस्टो जारी, खत्म होगी राजद्रोह की धारा, गरीबों को 72 हजार

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी