डोनाल्ड ट्रंप से यात्रियों ने की सीएम अरविंद केजरीवाल की शिकायत

Foto

भारत के समाचार/National News

 

नई दिल्ली। दिल्ली के लोगों ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से सीएम अरविंद केजरीवाल की शिकायत चिठ्ठी भेजकर की है। ये शिकायत विकास का ढिंढोरा पीटने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल की पोल खुल गई है।

 

 

इसलिए भेजी शिकायत

 

दरअसल, दिल्लीवासियों की जब सीएम ने नहीं सुनी तो अमेरिकी राष्ट्रपति से शिकायत करने का तरीका निकाल लिया। ट्रेन से सफर करने वाले मुसाफिरों के संगठन 'दैनिक यात्री संघ' ने ट्रंप को शिकायत भेजकर गुहार लगाई है कि वह पलाम स्टेशन पर चेतक एक्सप्रेस स्टॉप बना दें। वे  दिल्ली की सरकार से सालों से इसकी मांग कर रहे हैं। लेकिन उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। भरतीय रेल की शिकायत तो अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के पास पहुंच गई है, लेकिन इस पर होगा क्या यह तो समय ही बताएगा।

 

पीएम से भी लगाई थी गुहार

 

बताते चलें कि मुसफिरों के संगठन ने न केवल सीएम अरविंद केजरीवाल बल्कि पीएम नरेन्द्र मोदी से भी गुहार लगाई थी। लेकिन जब अंत तक निराशा ही हाथ लगी तो अपनी बात अमेरिकी राष्ट्रपति तक ट्वीटर के जरिए पहुंचाई। गौरतलब है कि चेतक एक्सप्रेस  दिल्ली के सराय रोहिल्ला से उदयपुर सिटी, राजस्थान के लिए चलती है। इसके बाद दिल्ली कैंट स्टेशन पर आकर खड़ी हो जाती है।

 

 

ट्वीट पर लिखी ये बात

 

रोजाना सफर करने वाले यात्रियों को स्टेशन में स्टाप नहीं होने के कारण खास दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वह मांग करते हैं कि 2 मिनट के लिए पालम स्टेशन पर भी ट्रेन यात्रियों के लिए रोकी जाए। यदि यह सुविधा मिल जाती है, तो तमाम यात्रियों के साथ ही खाटू श्याम के भक्तों को ट्रेन पकड़ने के लिए दूर स्टेशन पर नहीं जाना होगा। @realDonaldTrump सर भारत मे दिल्ली रेवाड़ी रुट पालम रेलवे स्टेशन आता है। इस स्टेशन पर चेतक एक्सप्रेस (12981- 12982) के रुकने की व्यवस्था नहीं है। यात्रियों की सुविधा के लिए कई बार रेल अधिकारियों और रेल मंत्रालय को भी खत लिखा गया। लेकिन कुछ नहीं हुआ। उनकी मांग नहीं सुनी जाने पर दैनिक यात्री संघ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से गुहार लगा रहे हैं, हो सकता हो कि उनकी परेशानी दूर हो जाए।

 

यह भी पढ़ें...ISRO की बड़ी सफलता, GSAT-29 हुआ लांच

 

यह भी पढ़ें...राफेल डील : शीर्ष अदालत ने सुनी सभी पक्षों की दलील, फैसला रखा सुरक्षित

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी