RSS एक जहर है, चखने का नतीजा सब जानते हैं : कांग्रेस

Foto

India News / भारत के समाचार

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यक्रम में जाएंगें या नहीं इस पर अभी भी संशय बना हुआ है। इस बीच कांग्रेस के कोर ग्रुप ने राहुल को आरएसएस के कार्यक्रम में न जाने की सलाह दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी को चेताते हुए कहा कि आरएसएस एक जहर है। जहर को चखने का नतीजा सभी जानते है। उन्होंने कहा कि आरएसएस अपनी विचारधारा को फैलाना चाहता है। यह बांटने वाली और संविधान की जगह मनु स्मृति को मानने वाली विचारधारा है। 

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी निभाएंगे भोले बाबा से किया हुआ वादा

सूत्रों से जानकारी मिली थी कि आरएसएस राहुल गांधी को अगले महीने नई दिल्ली में तीन दिवसीय व्याख्यान श्रृंखला में आमंत्रित कर सकता है। हालांकि अभी तक राहुल गांधी को आरएसएस का न्यौता नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: इस वजह से लाइव नहीं हो सका राहुल का भाषण

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी या पार्टी के किसी अन्य नेता का आरएसएस के कार्यक्रम में जाने का सवाल ही नहीं उठता। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले निमंत्रण आने दे। दावा किया जा रहा है कि आरएसएस के इस कार्यक्रम में अलग-अलग विचारधाराओं से लोगों को आमंत्रित करना है। इस सूची में माकपा महसचिव सीताराम येचुरी भी शामिल हो सकते है।
 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी