किसानों—गरीबों से झूठ बोलने वाली पार्टी है कांग्रेस : पीएम मोदी

Foto

                            India news / भारत के समाचार / कर्नाटक चुनाव

नई दिल्ली। कर्नाटक में मतदान की तिथि जैसे—जैसे करीब आती जा रही है, सूबे में सियासी गर्मी बढती जा रही है। लगभग सभी पार्टियों ने रैली के माध्यम से अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के स्टार प्रचार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी शनिवार को चार जनसभाएं हैं। शनिवार को तुमकुरू में पीएम मोदी ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि जब से गरीब परिवार का एक व्यक्ति प्रधानमंत्री बना है तब से कांग्रेस ने गरीब शब्द कहना छोड़ दिया है।

कांग्रेस अब तक गरीब—गरीब कह कर राजनीति करती रही है। यहीं नहीं आलू से सोना निकालने की बात करने वाले अब किसानों की बात करते नजर आ रहे हैं। कहा कि कांग्रेस किसानों के कर्ज पर राजनीति कर रही हैै। मोदी ने कहा कि कांग्रेस हर चुनाव में गरीब, गरीब, गरीब करती है। कांग्रेस सिर्फ यही माला जपकर हमेशा से चुनाव जीतने की कोशिश करती रही है। कांग्रेस के लीडर जिन्‍हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं, वे भी आज किसान की बातें कर रहे हैं।

तुमकुरु रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों के चलते आज किसान परेशान है। अगर उन्होंने खेतों में पानी पहुंचाया होता तो आज सोना उगता। उन्हें 50 साल काम करने का मौका मिला।  पीएम मोदी ने देवगौड़ा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने देवगौड़ा के प्रति कभी भी आदर नहीं छोड़ा। पीएम मोदी आज सुबह 11बजे से तुमाकुरु में, 2 बजे से गदग में, चार बजे से शिमोगा में और मैंगलूरु में 6.30 बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी