कांग्रेस का इतिहास काला है तो वर्तमान कलंकित है:पीएम

Foto

भारत के समाचार/india news

पीएम ने कहा कि न्यायपालिका उनको पसंद नही है

प्रयागराज। पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद से लगातार विपक्ष के निशाने पर आ रहे पीएम मोदी ने यूपी दौरे के दौरान उठ रहे सवालों का अपने अंदाज मे जवाब दिया। प्रयागराज में एक सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सालों देश पर राज करने वाली कांग्रेस न्यायपालिका समेत सभी संवैधानिक संस्थाओं को खत्म करने मे जुटी है। उन्होने कहा कि कांग्रेस को न्ययपालिका पसंद नही है और उन्होने हमेशा संवैधानिक संस्थाओं को भी अपने आगे झुकने के लिए मजबूर किया है।

कुम्भ से पहले गंगा पूजन के लिए प्रयागराज पंहुचे पीएम मोदी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रयागराज तप तपस्या और संस्कार की भूमि है यहां आने मात्र से ही नयी ऊर्जा का संचार होने लगता है। पीएम ने कहा कि अर्द्धकुंभ मे पहली बार लोगों को वट वृक्ष के दर्शन होंगे।

पीएम ने कहा कि यह अक्षय वट किले मे बंद था। उन्होने कहा कि प्रयागराज को न्याय का मंदिर भी कहा जाता है पिछले कुछ समय से न्यापालिका पर भी दबाव डालने का खेल शुरु हो गया है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस अपने स्वार्थ के आगे ना तो जनता का हित देखती है और ना ही लोकतंत्र का।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास जितना काला है वर्तमान उतना ही कलंकित है,इन्ही की पूर्व पीएम ने लोकतंत्र को खत्म करने का प्रयास किया था और एक लम्बे समय से कांग्रेस जजों को डराती धमकाती आयी है। उन्होने कहा कि हम तप से तकनीक तक का अहसास कराने का प्रयास इस अर्द्धकुंभ मे करेंगे।

पीएम मोदी ने मंच से अपील करते हुए कहा कि गंगा को स्वच्छ बनाने के लिए आप सभी को प्रयास करने होंगे गंगा की सफाई के लिए सरकार प्रतिबद्ध है गंगा की सफाई और यहां के घाटों के सुंदरीकरण से जुड़े अनेक प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण किया गया है पीएम मोदी ने कहा कि 1700 करोड़ रुपए की लागत से बने सीवेज-ट्रीटमेंट प्लांट्स से शहर के करीब एक दर्जन नालों को सीधे गंगा में बहने से रोका जाएगा।

यह भी पढ़ें:   पहले रायबरेली खुद को अभिशप्त मानता था:योगी

यह भी पढ़ें:    कुंभ मेला नियंत्रण कक्ष का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी