वडक्कन के जाने पर बोले राहुल - वो कोई बड़े नेता नहीं थे

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले टॉम वडक्कन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया है। छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी ने इस बात को नकार दिया कि टॉम वडक्कन के भाजपा में जाने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

उन्होंने कहा, 'वडक्कन कोई बड़े नेता नहीं थे।' बता दें कि टॉम वडक्कन एक दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। पार्टी में कौन पावर सेंटर है यह पता ही नहीं चल पा रहा था।

वडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायु सेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रूख को लेकर उस पर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, 'पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी।'

उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे, जहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है।

उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकी अड्डे पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है।

कांग्रेस पर वार करते हुए वडक्कन ने कहा कि कांग्रेस में 'यूज एंड थ्रो' कल्चर है और मुझे यह स्वीकार्य नहीं है। मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस को दिए लेकिन पार्टी में वंशवाद हावी होता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को झटका, वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन BJP में शामिल

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने पंजाब में भी AAP को दिया झटका

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी