कांग्रेस को झटका, वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन BJP में शामिल

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। आश्चर्यजनक घटनाक्रम में सोनिया गांधी के करीबी कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन बृहस्पतिवार को भाजपा में शामिल हो गए। वडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायु सेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रूख को लेकर उस पर निशना साधा।

वडक्कन ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, 'पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी।'

उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे, जहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है।

उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकी अड्डे पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है।

कांग्रेस पर वार करते हुए वडक्कन ने कहा कि कांग्रेस में 'यूज एंड थ्रो' कल्चर है और मुझे यह स्वीकार्य नहीं है। मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस को दिए लेकिन पार्टी में वंशवाद हावी होता जा रहा है।

बता दें कि टॉम वडक्कन को सोनिया गांधी का काफी करीबी माना जाता है। दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की। 

इससे पहले कांग्रेस को एक झटका तब लगा था जब मंगलवार को पार्टी नेता सुजय विखे ने भाजपा का दामन थामा था। बताया जा रहा है कि सुजय अहमदनगर सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन कांग्रेस ने उन्हें वहां से उम्मीदवार नहीं बनाया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के बिना दिल्ली की सातों सीटें जीतेगी आप : केजरीवाल

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने पंजाब में भी AAP को दिया झटका

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी