प्रशांत किशोर की सियासी पारी का आगाज़, JDU में हुए शामिल

Foto

Political News / राजनीति समाचार

पटना। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपनी सियासी पारी का आगाज़ करने जा रहे है। प्रशांत किशोर अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत बि​हार से करने जा रहे है। प्रशांत किशोर पटना में जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार की मौजूदगी में जनता दल यूनाइटेड में विधिवत रूप से शामिल होंगे। बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे।

यह भी पढ़े- महिलाओं पर हो रही घटनाओं में यूपी की योगी सरकार सबसे आगे: कांग्रेस

2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र बिहार की राजधानी पटना में आज जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की राज्यकार्यकारिणी बैठक है। इस रविवार को होने वाली इस बैठक में जेडीयू की ओर से नेता, विधायक और सांसद सभी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति क्या होगी, इससे खुद मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार अवगत कराएंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर जेडीयू की इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है।

यह भी पढ़े- एमपी में शराब बंदी का बड़ा दांव खेल सकती है कांग्रेस

राजनीति के चाणक्य माने जानेवाले प्रशांत किशोर 2014 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), 2015 में राजद-जेडीयू-कांग्रेस महागठबंधन और 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस के लिए काम कर चुके है। एक समय चुनाव की गारंटी रहे प्रशांत किशोर उस समय चर्चा में आए थे जब 2014 के चुनाव प्रचार में बीजेपी के प्रचार को उन्होंने 'मोदी लहर' में बदल दिया था। 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी