सरकार के खिलाफ बोला जा रहा हर शब्द गलत : अरुण जेटली

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि राफेल मुद्दे पर सभी झूठ का पर्दाफाश हुआ। फेसबुक पोस्ट में वित्त मंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से साबित हुआ कि सरकार के खिलाफ बोला जा रहा हर शब्द गलत था।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राफेल सौदे के बारे में विपक्ष के आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बारे में जो भी तथ्य दिए हैं, वे मनगढ़ंत साबित हुए हैं। 

अपनी फेसबुक पोस्ट में अरुण जेटली ने कहा कि भाजपा की सरकार घोटाला मुक्त है और बिचौलियों तथा घोटालेबाजों को विदेशों में शरण लेनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पास बोफोर्स की दागदार विरासत का बोझ है और वे राफेल और बोफोर्स की तुलना करने की अनैतिक कोशिश कर रहे हैं। 

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद अब इसपर बहस बंद हो जानी चाहिए। गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को राफेल मामले से संबंधित सभी जांच की मांग करने वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया था। 

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने उच्चतम न्यायालय द्वारा राफेल मामले की जांच को खारिज करने के बाद फेसबुक पर अपना विचार व्यक्त किया। जेटली ने लिखा कि एक बार फिर से सत्य की जीत हुई है। हांलाकि झूठ बोलने वाले अभी भी झूठ को सच साबित करने में लगे हुए है। 

अरुण जेटली ने लिखा है कि राहुल गांधी का इस सौदें के विरोध करने के तीन कारण है। पहला कारण है कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार की अच्छाइयों को सहन नहीं कर पा रही है। भाजपा की सरकार भारतीय इतिहास में सबसे स्वच्छ सरकार के रुप में साबित हुई है। यह घोटला मुक्त सरकार है जहां बिचौलियों और घोटाला करने वाले देश छोड़कर भार रहें हैं। 

दूसरा कारण है कांग्रेस सरकार ने बोफोर्स जैसे घोटालों को अंजाम दिया, अब वह राफेल को बोफोर्स से तुलना करने की कोशिश कर रही है। लेकिन उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस पार्टी को यह खेल उल्टा पड़ गया। 

तीसरा कारण है यूपीए शासन में घोटाला करके भागने वालों को अंतर्राष्ट्रीय सहयोग और सरकार के प्रयास से वापस लाया जा रहा है। जिससे कांग्रेस पार्टी डरी हुई है।

यह भी पढ़ें: राफेल डील पर बोले राजनाथ - राहुल ने लोगों को किया गुमराह, मांगें माफी

यह भी पढ़ें: राफेल डील : कांग्रेस का पलटवार, SC हर परत पर जांच करने में सक्षम नहीं

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी