जो भ्रष्ट है उनको मोदी से कष्ट है!

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

कुरूक्षेत्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हरियाणा के लिए करोड़ों रूपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और आधारशिला रखी। पीएम मोदी ने कुरूक्षेत्र में आयोजित एक समारोह में रिमोट दबाकर राज्‍य में विभिन्‍न स्‍थानों के लिए परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

प्रधानमंत्री ने झज्जर ज़िले के बाडसा गांव में स्थित राष्ट्रीय कैंसर संस्थान राष्ट्र को समर्पित किया। उन्‍होंने फरीदाबाद स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम के मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का उद्घाटन भी किया।

पीएम मोदी ने चंडीगढ़ के निकट पंचकुला में बनाए जाने वाले राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान की आधारशिला रखी। प्रधानमंत्री ने कुरुक्षेत्र में श्रीकृष्ण आयुष विश्वविद्यालय की आधारशिला भी रखी। यह देश में भारतीय चिकित्सा पद्धति से संबंधित अपनी तरह का पहला विश्वविद्यालय होगा।

प्रधानमंत्री ने करनाल स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्‍वास्‍थ्‍य विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी। इस अवसर पर पानीपत में बनाए जाने वाले पानीपत युद्ध संग्रहालय की भी आधारशिला रखी गई।

नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र में स्वच्छ शक्ति-2019 कार्यक्रम में  हिस्सा लिया और देश भर से आई महिला सरपंचों को सम्‍मानित किया।

प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि कुरूक्षेत्र ज्ञान और आध्‍यात्‍म की भूमि है। उन्‍होंने कहा कि हजारों वर्ष पूर्व भगवान कृष्‍ण ने यहीं से धरती को पाप मुक्‍त करने का अभियान शुरू किया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि भगवान श्रीकृष्‍ण ने इसी भूमि पर गीता का उपदेश दिया था।

विपक्ष पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'जो भ्रष्ट है उनको मोदी से कष्ट है। महामिलावट के ये सारे चेहरे जांच एजेंसियों और कोर्ट को धमकाने के कम्पटीशन में जुटे हुए है।'

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है जनता : अमित शाह

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने परोसी 3 अरबवीं थाली

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी