पीएम मोदी की इस अपील से खुश हुआ अखिलेश ​का दिल!

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षियों से एक खास अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर विपक्षी दलों के नेताओं से आग्रह किया है कि वह देश के नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें।

पीएम मोदी ने इस ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुला गांधी, ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख ममता बनर्जी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार, बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती, समाजवादी पार्टी (SP) प्रमुख अखिलेश यादव और राजद प्रमुख तेजस्वी यादव को टैग किया।

इस सभी पार्टी प्रमुखों को टैग कर पीएम मोदी ने ​लिखा, 'मैं अपील करता हूं कि आगामी लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करें। जनता की ज्यादा भागीदारी हमारे लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत होगी।'

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने राजनीति, व्यापार, खेल, मनोरंजन और मीडिया जगत की हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद की अपील की।

पीएम मोदी के इस ट्वीट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पीएम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूँ कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें।'

इस कड़ी में पीएम मोदी ने ओडिश के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी, आंध्र प्रदेशके मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी से भी जनता को पोलिंग बूथ तक लाने की दिशा में काम करने की अपील की।

उन्होंने बिहार सीएम नीतीश कुमार, रामविलास पासवान और पवन चामलिंग से भी लोगों को जागरूक करने की अपील की। इसके अलावा उन्होंने हरसिमरत बादल, चिराग पासवान और आदित्य ठाकरे से भी अपील की कि वह देश के युवाओं को वोट डालने के लिए जागरुक करें।

यह भी पढ़ें: चुनाव की तिथियों पर यूपी के सीएम ने विपक्ष पर कुछ यूं जताई नाराजगी

यह भी पढ़ें: मैं आतंकवाद मिटाने की कोशिश कर रहा हूं और विपक्ष मुझे : पीएम मोदी

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी