इस वक्त पूरा देश है सरकार के साथ:शिवपाल

Foto

भारत के समाचार/india news

कहा सेना को दी जाये पूरी छूट

इटावा। केंद्र सरकार सेना को अब पूरी छूट दे ताकि सेना ऐसी घिनौनी हरकत करने वालों को ऐसी सजा दे कि फिर वे इस तरह की हरकत करने की हिम्मत ना कर सकें,पूरा देश इस समय सरकार के साथ खड़ा है। उक्त विचार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंत नगर मे एक कार्यक्रम मे व्यक्त किये।

जसवंत नगर में एसपीएस ग्लोबल स्कूल के कार्यक्रम में प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नही आने वाला है। उन्होने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए देश 40 वीर जवानों के परिवारों के साथ पूरा देश है,अब समय आ गया है कि ऐसी हरकत करने वालों को कड़ा सबक सिखाया जाये।

उन्होने कहा कि हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि वह सेना को पूरी छूट दे ताकि सेना दुश्मनों पर कड़ा प्रहार कर सके। उन्होने कहा कि इस हमले में किसी ने अपना पिता खोया है तो किसी ने अपना बेटा। ऐसे समय पूरा देश एकजुट है।

प्रसपा के महासचिव आदित्य यादव ने कहा कि ये राजनीति का समय नही है,हमने बहादुर जवानों को खोया है आतंकियो ने धोखे से उन पर वार करके उनकी जान ली है ऐसा में पूरे देश का नौवजवान जवाबी कार्यवाई चाहता है सरकार को बिना समय गंवाये इस पर कार्यवाई करनी चाहिए ताकि ऐसा करने वालों को सबक लि सके।

यह भी पढ़ें:   वाड्रा को कोर्ट से मिली ये बड़ी राहत

यह भी पढ़ें:   सर्वदलीय बैठक में पुलवामा आतंकी हमले पर निंदा प्रस्‍ताव पारित

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी