जम्मू-कश्मीर : सेना के खौफ से भागे आतंकी, कांस्टेबिल शहीद, 3 जवान घायल

Foto

India News / भारत के समाचार


बटमालू में मौजूद थे आतंकी, दो मददगार गिरफ्तार, विस्फोटक बरामद


श्रीनगर। घाटी में सेना द्वारा चलाए जा रहे आॅरेशन आॅल आउट का असर अब साफ दिखने लगा है। सजग सुरक्षा बलों ने बटमालू में रविवार सुबह आतंकियों को घेर लिया। इस मुठभेड़ में दोनों ओर से फायरिंग हुई। आतंकियों की फायरिंग में सुरक्षाबलों के जवान घायल जरुर हुए लेकिन जवानों की जवाबी कार्रवाई में आतंकी जान बचाकर भाग खड़े हुए।

 

यह भी पढ़ें :  केरल में बारिश- बाढ़ का कहर जारी, अबतक 37 की मौत, 55 000 बेघर

 

सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेरबंदी की इसके बावजूद आतंकी भाग निकलने में सफल रहे। सुरक्षा बलों ने आतंकियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में एक कांस्टेबल के शहीद होने की भी सूचना है। इसके साथ ही तीन जवान गोली लगने से घायल हुए हैं।

घाटी के बटमालू में गिरफ्तार संदिग्धों के पास से विस्‍फोटक बरामद हुआ है। सुरक्षाबल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं। जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी एसपी वैद ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद बटमालू में उनकी तलाश के लिए अभियान चलाया गया।

 

यह भी पढ़ें :  राजधानी में हाई अलर्ट जारी: 15 अगस्त तक पुलिस ने किया खास बंदोबस्त...

 

इसमें दोनों ओर से फायरिंग हुई। फायरिंग में एक एसओजी जवान शहीद हुआ है। साथ ही जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का एक जवान और दो सीआरपीएफ के जवान घायल हैं। ऑपरेशन अभी भी जारी है।

 

 


 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी