जम्मू-कश्मीर : सेना ने चार और आतंकियों को किया ढ़ेर

Foto

India News / भारत के समाचार


शुक्रवार रात से जारी मुठभेड़ शनिवार सुबह हुई खत्म


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में सेना के जवानों ने चार आतंकियों को ढ़ेर कर दिया। समूचे इलाके में सर्च आॅरेशन चलाया जा रहा है। शुक्रवार शाम सेना के जवानों को सूचना मिली थी कि शोपियां के किल्लोरा गांव में एक घर में कुछ आतं​की​ छिपे हुए हैं।

 

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों ने ढ़ेर किए दो आतंकी

 

इसके बाद सेना ने उस गांव में सर्च आॅपरेशन शुरू किया। सेना के जवानों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। शनिवार सुबह तक चली मुठभेड़ में चार आतंकियों को सेना ने मार गिराया। इनके पास से एके 47 रायफल समेत भारी मात्रा में गोला—बारूद बरामद ​हुआ है। पूरे गांव में सेना द्वारा सर्च आॅपरेशन चलाया जा रहा है। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त कराई गई।

इससे पहले सेना ने शुक्रवार को भी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी उमर मलिक को मार गिराया था। इस तरह शुक्रवार रात से जारी इस मुठभेड़ में अब तक पांच आतंकी मारे गए हैं। मारे गए अन्य आतंकियों की पहचान जफर पॉल, वकार और एजाज़ के रूप में हुई है, वहीं एक आतंकी की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है।

 

यह भी पढ़ें :  देश में कितने विदेशी, इसकी जानकारी रखना स्वाभाविक : राजना​थ सिंह

 

इसके बाद जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख एसपी वैद्य ने ट्वीट कर कहा कि शोपियां के किलूरा में मुठभेड़ स्थल पर चार और आतंकवादियों के शव मिले हैं, जिसके बाद कुल संख्या बढ़कर पांच हो गई है। बेहतरीन काम किया है लड़कों, शांति के लिए अच्छा है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने बारामूला जिले में भी दो आतंकियों को मार गिराया था। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया।

 

 

 

 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी