भारी बर्फबारी के बीच सेना को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। एनकाउंटर के बाद वहां पत्थरबाजी भी हुई।

जम्‍मू कश्‍मीर के बडगाम जिले में आज सुबह आतंकरोधी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए। बडगाम जिले के हापतनगर चरार-ए-शरीफ इलाके में घेराबंदी और तलाश अभियान के बाद सुरक्षा बलों के संयुक्‍त दल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। इलाके में फिलहाल सर्च अभियान जारी है। 

बीते सप्ताह ही घाटी में तीन ग्रेनेड हमले हुए जिसमें आतंकियों ने भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। इन हमलों में सेना के कई जवान घायल हुए। गौतरलब है कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर समेत पूरे देश में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर ली गई है।

आतंकी हमलों के खतरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षाबलो किसी भी तरह का रिस्क नहीं ले रहे हैं। इसके मद्देनजर सुरक्षाबल संदिग्धों पर एकदम कार्रवाई कर रहे हैं। 

मालूम हो कि पिछले साल भी सुरक्षाबलों ने 250 से अधिक आतंकियों को मौत के घाट उतारा था। अब नए साल की शुरुआत के साथ ही सेना का ऑपरेशन एक बार फिर नए सिरे से शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें: सरकार का ऐतिहासिक फैसला, सेना पुलिस में शामिल होंगी 20 फीसदी महिलाएं

यह भी पढ़ें: कुंभ से 1200 अरब रुपये की आमदनी की उम्मीद

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी