झूठ की ज्यादा उम्र नही होती:जेटली

Foto

भारत के समाचार/india news 

नई दिल्ली। राफेल पर मचे बवाल के बाद सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने केंद्र की मोदी सरकार को बड़ी राहत दी तो टीम मोदी भी सामने आ गयी और जमकर कांग्रेस पर हमला बोला। फैसला आने के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि झूठ की उम्र बहुत कम होती है उन्होने कहा कि राफेल सौदे ने देश की सुरक्षा व आर्थिक दोनों हितों की रक्षा की है।

रक्षा मंत्री सीता रमण ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सरकार की जीत है,रक्षामंत्री ने राफेल से जुड़े हर सवाल का आज खुलकर जवाब दिया। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले शुक्रवार को कहा कि राफेल डील मे हर चीज का ध्यान रखा गया है।

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने फैसले पर ट्वीट कर कहा कि सियासी फायदे के लिए किये गये दुष्प्रचार अभियान की आज पोल खुल गयी है। उन्होने आगे कहा है कि देश की सबसे बड़ी अदालत को इसमें कुछ गलत नही दिखा और ना ही उन्हे इसमें कहीं आर्थिक पक्षपात दिखा।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले में केंद्र सरकार को क्लीन चिट देते हुए अनियमितताओं के लिए सीबीआई को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश का अनुरोध करने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया।

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति संजय किशन कौल और न्यायमूर्ति केएम जोसेफ की पीठ ने कहा कि अरबों डॉलर कीमत के राफेल सौदे में निर्णय लेने की प्रक्रिया पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है, तीन सदस्यीय पीठ ने कहा कि किसी भी निजी फर्म को व्यावसायिक लाभ पहुंचाने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:    राफेल डील : कांग्रेस का पलटवार, SC हर परत पर जांच करने में सक्षम नहीं

यह भी पढ़ें:     पाकिस्तान जेल में सजा पूरी कर चुके भारतीयों को छुड़ाएगी मोदी सरकार

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी