जिंदा सांप के साथ डांस करना पड़ा भारी, जानिए अभिनेत्री से साथ क्या हुआ

Foto

यह घटना हसनाबाद पुलिस स्टेशन के बारूनहाट गांव की है जहां नाटक देखने आये दर्शकों को चौंकाने के लिए प्लास्टिक की जगह असली सांप का इस्तेमाल किया गया। अभिनेत्री कालीदासी मंडल उसी जहरीले सांप को लेकर अभिनय कर रही थी जिस दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री कालीदासी मंडल को सांप के काटने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

आरोप है कि उक्त अभिनेत्री को चिकित्सकीय सेवा मुहैया कराने के बजाय उसके सहयोगियों ने ओझा से उसका झाड़फूंक कराया। झाड़फूंक में लगभग चार घंटे गुजर गये। इस दौरान जहर पूरे खून में फैल गया। लोगों का कहना है कि झाड़-फूंक के चक्कर में नहीं पड़कर अभिनेत्री को सीधे अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। हालांकि बुधवार शाम तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की खबर नहीं मिली है।

यह नाटक ‘ मंसामंगल काव्य ’ पर आधारित था जिसमें सांपो की देवी मंसा की कहानी है। मुख्य वन अधिकारी रबिकांत सिन्हा ने कहा कि नाटक में सांपों का इस्तेमाल गैरकानूनी है। ऐसी घटनाओं को किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शिकायत के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी