जूनागढ़ में मोदी ने कहा, कांग्रेस सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है  

Foto


नई दिल्ली। जूनागढ़ में पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है। 
पीएम मोदी ने जूनागढ़ में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर एक बार फिर जमकर हमला बोला। आयकर विभाग की छापेमारियों की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है।

कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है, पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है। वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला। कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है। 

रैली में मोदी ने जमकर विपक्ष पर साधा निशाना 

मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं। रैली में मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के घोटालों में नया नाम तुगलक रोड चुनावी घोटाला आ चुका है। 

रैली में आए लोगों से प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। जब मोरारजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई। सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोरारजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया। अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए। 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी