फ्रांस की जीत पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं किरन बेदी

Foto

India News / भारत के समाचार


नई दिल्ली। फीफा विश्वकप 2018 में क्रोएशिया को हरा कर फ्रांस ने खिताब क्या जीता पुडुंचेरी की राज्यपाल व पूर्व आईपीएस अधिकारी किरन बेदी अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गईं। लोगों ने उनके खिलाफ तरह—तरह के कमेंट्स किए। दरअसल फीफा विश्वकप 2018 में फ्रांस की जीत पर उन्होंने ट्वीट किया कि 'हम पुड्डुचेरियन (जो पहले फ्रांस के उपनिवेश का हिस्सा था) ने वर्ल्ड कप जीत लिया है।

 

यह भी पढ़ें : पंश्चिम बंगाल की संस्कृति और परम्परा का अपमान कर रही ममता सरकार : पीएम मोदी

 

मुबारक हो दोस्तों। क्या मिली जुली टीम थी- सभी फ्रेंच। खेल जोड़ता है।' बेदी के ट्विटर पर 11 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जैसे ही उन्होंने यह ट्वीट किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फालोअर ने लिखा कि आप खुश हैं कि हम फ्रांस का उपनिवेश थे और हम बेवकूफ आपको दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे। खैर कोई बात नहीं मुझे लगता है कि आप भारतीय क्षेत्र की राज्यपाल बनी हैं लेकिन छोड़िए। एक यूज़र ने लिखा, "हम भारतीय हैं, मैडम... आपके पब्लिसिटी स्टंट अब बंद कर दिए जाने चाहिए...।

 

यह भी पढ़ें : Facebook अब नहीं हटाएगा फेक न्यूज, जानिए क्यूं

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या इस ट्वीट को राष्ट्रविरोधी माना जाएगा...", जबकि एक अन्य यूज़र @BalramKhan ने व्यंग्यात्मक ट्वीट करते हुए किरण बेदी के ही स्टाइल में भारत को 'पूर्व ब्रिटिश क्षेत्र' बताया, और लिखा, "पूरा भारत (पूर्व ब्रिटिश क्षेत्र) उदास है, क्योंकि वे चौथे स्थान पर रहे..."। एक अन्य यूज़र @uncle_scoobydoo ने पुंडुचेरी की उपराज्यपाल को याद दिलाया, "पर मैडम @thekiranbedi, अपन तो 'भारत माता की जय' वाली टीम में आते हैं..."।

 

 

 

 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी