कोई मां का लाल पीएम मोदी की नीयत पर सवाल नही उठा सकता:राजनाथ

Foto

भारत के समाचार/india news

बिहार में गृहमंत्री ने किया मन कीबात मोदी के साथ कार्यक्रम का शुभारम्भ

नई दिल्ली। कोई मां का लाल मोदी जी की नीयत पर सवाल नही उठा सकता है मैने मोदी जी के साथ काम किया है और उन्हे भलि भांति जानता हूं उन्होने देश के विकास के लिए काम किया है और पूरी निष्ठा के साथ किया है। उक्त विचार केंद्रीय गृह मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने पटना में मन की बात मोदी के साथ कार्यक्रम की शुरुआत के दौरान व्यक्त किये।

कार्यक्रम का शुभारम्भ करने पटना पंहुचे राजनाथ सिंह ने वहां पर संकल्प पत्र के लिए पार्टी नेताओं के साथ विचार विमर्श किया,श्री सिंह संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष भी हैं। कार्यक्रम में गृहमंत्री ने पीएम मोदी की जमकर सराहना भी की। पटना के मुख्य सचिवालय भवन में अपने सम्बो​धन में गृहमंत्री ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने देश को नयी दिशा देने का काम किया है,देश को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने का काम किया है जिसे नकारा नही जा सकता है।

उन्होने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा है ही नही इसी लिए वे सरकार पर झूठे आरोप लगाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होने कहा कि जनता को भली भांति पता है कि कौन सही है ओर कौन गलत। राजनाथ ने लोगों को सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं।

उन्होने कहा कि अन्य आरोप तक तो ठीक है पर कोई भी पीएम मोदी पर उंगली उठाकर उनकी नीयत पर सवाल नही खड़े कर सकता है। बता दें कि बीजेपी ने इस बार जनता की राय से अपना संकल्प पत्रउ बनाने का फैसला किया है और उसके नेता इस समय संकल्प पत्र के लिए जनता की राय ले रहे हैं। बिहार में संकल्प कमेटी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने इस बारे में लोगों के विचार जाने।

यह भी पढ़ें:   तीसरी बार ED दफ्तर पहुंचे वाड्रा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ जारी

यह भी पढ़ें:   मेट्रो लिफ्ट में कपल करने लगा गंदा काम, वीडियो वायरल

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी