लिपिक का अपहरण कर फिरौती वसूली, और सीना तान हो गये फरार

Foto

 भारत के समाचार/ india  news 

 

फिरौती में जेवरात वसूल, युवक को जंगल में छोडकर हुए फरार


इकराम अली

 

शामली। फिल्मी अंदाज में एक प्राइवेट कंपनी के लिपिक से घर वापस लौटते समय अपहरण के बाद बदमाशों ने फिरौती वसूली। जंगल में बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने लिपिक के पिता को फोन कर घर में रखे जेवरात मंगवाये और जेवरात लेकर फरार हो गए। फिरौती वसूली के घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक ने थाने पहुंचकर पीड़ित से घटना की जानकारी ली।

   

यह भी पढ़ें: एससी-एसटी में पनप रही बाल विवाह की कुरीति

 

मामला जनपद शामली के कैराना थाना क्षेत्र का है। गांव मीमला निवासी अमित चैहान औद्योगिक क्षेत्र कंडेला स्थित कैरियर मिस प्राइवेट लिमिटेड में लिपिक के पद पर तैनात है। देर शाम को अमित बाइक पर सवार होकर फैक्ट्री से वापस घर लौट रहा था। जैसे ही अमित खंद्रावली के पास पहुंचा, तो तीन हथियारबंद बदमाश उसका अपहरण कर जंगल में ले गए। बदमाशों ने अमित के फोन से उसके पिता को फोन कर कर रखी नकदी और जेवरात लाने को कहा। नकदी और जेवरात नहीं लाने पर युवक को गोली मारने की बात कही। अपहरण की सूचना पर परिजनों के पेरों तले की जमीन खिसक गई।

 

यह भी पढ़ें: चेयरमैन व ईओ ने मिलकर बेच दीं करोड़ों की सरकारी जमीन

 

आनन फानन में अमित का पिता नगदा अपने छोटे पुत्र रवि को साथ लेकर बदमाशों के बताए गए स्थान पर पहुंचे।  जहां बदमाशों ने युवक के पिता और भाई से सत्तर हजार रूपये के कीमत के जेवरात ले लिए और अमित को छोड़कर जंगल के रास्ते से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। एसपी दिनेश कुमार ने थाना पहुंचकर पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी ली। पीड़ित के पिता ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी