मै नही जानता कौन है चावला:सिद्धू

Foto

भारत के समाचार/india news

पाक से वापस लौटे पूर्व क्रिकेटर

नई दिल्ली। पाक की तारीफों व वहां के दौरों से विवादों में घिरे पंजाब सरकार के मंत्री व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार को पाक मे करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह से भाग लेकर जब भारत लौटे तो चावला के साथ फोटो खींचवाने पर सफाई भी दी। सिद्धू ने कहा कि वहां पर उनकी दस हजार फोटो खींची गयीं वे चावला नाम के किसी व्यक्ति को ना तो जानते हैं और ना ही पहचानते हैं।

गौरतलब है कि पाक में करतापुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह मे शामिल होने गये पूर्व क्रिकेटर व पंजाब के कैबिनेट मंत्री सिद्धू की खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ बैठे हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद से लगातार पूरे देश में सिद्धू की आलोचना हो रही है।

गुरुवार को बाघा बार्डर पंहुचे सिद्धू ने मीडिया के सामने सफाई पेश की। दिल्ली के अकाली नेता व विधायक मनजिंदर सिंह ने अपन ट्वीटर पर सिद्धू की फोटो को ट्वीट करते हुए पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह से पूछा था कि आपकी इच्छा के विरुद्व पाक का दौरा करने वाले व हाफिज सईद के करीबी आतंकी के साथ फोटो खींचवाने वाले इस गैरजिम्मेदार मंत्री को आप हटायेंगे या नही।

वहीं सिद्धू ने आज वापसी पर कहा कि वे दोनों पंजाबों के दिलों को जोड़ कर आये हैं। उन्होने कहा कि गुरुनानक साहब के अर्शीवाद से सबकुछ हो रहा है हो सकता है बार्डर खुल जाये और दोनों तरफ खुशहाली हो,मेरी कोशिश यही है।

 यह भी पढ़ें:  कांग्रेस गांधी-नेहरु परिवार की प्राइवेट लिमिटेड फर्म है : अमित शाह

 यह भी पढ़ें:   हैदराबाद : राहुल गांधी का आरोप, 'प्रधानमंत्री ने हर वादा तोड़ा है'

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी