मेट्रो लिफ्ट में कपल करने लगा गंदा काम, वीडियो वायरल

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

हैदराबाद। मेट्रो लिफ्ट में ही कपल को प्यार का भूत चढ़ गया। इसके बाद सीमाओं को लांघते हुए लिफ्ट के अंदर की किस करना शुरू कर दिया। प्यार में अंधे हो चुके इस कपल को यह भी ध्यान नहीं आया कि मेट्रो परिसर में सीसीटीवी लगे होते हैं। या​ फिर किसी अन्य माध्यमों से उनकी शर्मनाक हरकत रिकार्ड हो सकती है। हुआ भी वही, कपल का किस वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो सामने आते ही मेट्रो के अधकारियों में हड़कंप मच गया। कपल का ये किस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 


सीसीटीवी में कैद


बताते चलें कि हैदराबद मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में कपल का किस वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। इसके बाद यह सोशल मीडिया में वायरल होकर आग लगा रहा है। लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। मेट्रो अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच का आदेश दिया है। कपल ने जो हरकत की वह तो शर्मनाक थी। लेकिन अब बड़ा सवाल ये भी है कि आखिर वीडियो सोशल मीडिया पर किसने वायरल की। हालांकि, यह हरकत किस मेट्रो स्टेशन की है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है। यहां मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में भी सुरक्षा के लिए सीसीटीवी लगाए गए हैं। जो फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है, वह सीसीटीवी का है।

 


दिख रहा सबकुछ

 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कपल लिफ्ट में अंदर जाते हैं। जैसे ही लिफ्ट बंद होता है, दोनों ही अंदर अपने अश्लील काम में लग जाते हैं। यही नहीं लिफ्ट को कपल बार बार ऊपर नीचे ले जाते हैं, ताकि देर तक उनको प्यार करने का मौका मिल सके। मेट्रो अधिकारी ने मामले की जांच के बाद सख्त कार्रवाही की बात कही है।

 

यह भी पढ़ें:   पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षक-कर्मचारियों का प्रदर्शन

यह भी पढ़ें:   बहराइच शहर में चला अवैध अतिक्रमण हटाओ अभियान

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी