मेट्रो में फंस गई महिला की साड़ी, और फिर जो हुआ...

Foto

National News/भारत के समाचार

नई दिल्ली। कब किसके साथ कौन सा हादसा हो जाए ये कोई नहीं जानता। वैसे भी लाइफ में कभी ऐसा हो जाता है कि बिन बुलाए आफत पहुंच जाती है। कुछ इसी तरह का हादसा दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर एक महिला के साथ हुआ। यहां महिला की जान उस समय आफत में आ गई जब मेट्रो के दरवाजे में उसकी साड़ी फंस गई। यही नहीं इसके बाद मेट्रो चलने लगी। 

मेट्रो में साड़ी फंस जाने के कारण महिला ट्रेन के चलते ही खिंचती चली गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला के सिर में चोटें आई है। स्टेशन पर मौजूद लोगों ने जब ये नजारा देख तो होश उड़ गए। आनन फानन में मेट्रो रोक महिला की जान बचाई जा सकी। महिला के पति जगदीश का कहना है कि वह अपनी पत्नी गीता और बेटी के साथ नवादा से लौट रहे थे। 

जगदीश के मुताबिक मोती नगर स्टेशन पर जब उतर रहे थे, तो पत्नी गीता की साड़ी मेट्रो के दरवाजे में फंस गई। इसके बाद ट्रेन भी चल दी। इससे वह ट्रेन के साथ ही खिंचते जाने लगी। यात्रियों की सहायता से किसी तरह गीता को बचाया जा सका। ट्रेन को रोकने के लिए यात्रियों ने इमरजेंसी बटन दबा दिया। इससे मेट्रो ट्रेन रुक गई। आनन फानन में घायल गीता को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने ट्वीट कर बताया कि महिला के साथ हादसा हुआ। इसके कारण मोती नगर और राजेंद्र प्लेस स्टेशन में मेट्रो सेवाएं कुछ देर के लिए प्रभावित हो गईं। 

यह भी पढ़ें: मस्जिद में नमाज के लिए दंपति पहुंचा कोर्ट, केन्द्र को भेजी नोटिस

यह भी पढ़ें: लखनऊ से राजनाथ ने किया नामांकन, पूनम सिन्हा होंगी सपा बसपा गठबंधन की प्रत्याशी   

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी