ताज़ा खबरें

कुछ भी कर लो सड़क तो चुनाव बाद ही बनेगी: भाजपा सांसद

Foto

भारत के समाचार/ India News
 

सांसद ने एमपी में बढ़ायी शिवराज की मुश्किलें

भोपाल। बीजेपी के नेता किस कदर से लोगों का उपहास कर रहे हैं । इसका जीता- जागता  उदाहरण पेश किया है एमपी के उज्जैन से बीजेपी सांसद ने जिन्होने अपने सीएम व पीएम के लोक लुभावने वादों को दर किनार कर खुले आम यह कह डाला कि कुछ भी कर लो सड़क तो अब चुनाव के बाद ही बनेगी।

 

 

ये भी पढ़ें:  आतंक पर लगाम: कश्‍मीर में बंद होंगे 30 पाकिस्‍तानी और इस्‍लामिक चैनल

 

मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार जनसंपर्क बढ़ा रहे हैं और विभिन्न योजनाओं के जरिए लोगों को लाभ पहुंचाने के दावे करते नजर आ रहे हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के उज्जैन से भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय ने विवादित बयान देकर अपनी ही पार्टी की मुश्किलों को बढ़ाने का काम किया है। चिंतामणि मालवीय ने ग्रामीणों से कहा कि वोट दो या न दो, सड़क तो चुनाव के बाद ही बनेगी।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में वापसी की कोशिशों में जुटी है और ऐसे में चिंतामणि मालवीय का ये बयान शिवराज सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है। उज्जैन के भाजपा सांसद के मिलने कुछ ग्रामीण आए थे और उन्होंने कहा कि अगर सड़क नहीं बनी तो बीजेपी को वोट नहीं देंगे। इसपर गुस्साए सांसद ने ग्रामीणों से कह दिया कि वोट दो या न दो,सड़क तो चुनाव के बाद ही बनेगी।

 

ये भी पढ़ें:  निदा को कोर्ट से बड़ी राहत, तीन तलाक अवैध घोषित, पति पर चलेगा घेरलू हिंसा का...

 

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घट्टिया विधानसभा क्षेत्र के कुछ ग्रामीण सांसद से मिलने आए थे। केसुनी गांव के इन लोगों ने सांसद से सड़क बनवाने की मांग की। बयान पर विवादों में खुद को घिरता देख सांसद जी ने तुरन्त पलटी भी मार दी उन्होने अपने बयान का बचाव करते हुए कहा कि अभी कुछ समय बाद ही बारिश शुरू हो जायेगी जिससे सड़क का काम नही हो पायेगा इसलिए सड़क का निर्माण अगले साल ही कराया जायेगा। अब लोग वोट देंगे या नही देंगे यह उनके विवेक पर निर्भर करेगा। 
 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी