राजनीति के बाद अब ट्विटर पर हुआ प्रियंका गांधी वाड्रा का डेब्यू

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर ज्वाइन कर लिया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार सुबह ट्विटर पर अपना ऑफिशियल अकाउंट बनाया। प्रियंका गांधी का ट्विटर हैंडल @priyankagandhi है। 

फिलहाल प्रियंका सात लोगों को फॉलो कर रही हैं। इनमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, ​उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस पार्टी का ट्विटर हैंडल, कांग्रेस नेता अहमद पटेल, प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और कांग्रेस महासचिव और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल है।

खबर लिखे जाने तक प्रियंका गांधी वाड्रा के 35K फालोवर है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 2019 लोकसभा चुनाव केवल राजनीति गलियारों ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी लड़ा जाएगा। ऐसे में कई दिग्गज नेता जो अभी तक ट्विटर पर नहीं थे, एंट्री कर चुके हैं।

हाल ही में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया पर एंट्री की है। बसपा प्रमुख मायावती अब आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया जेनेरेशन का हिस्सा बन गई हैं। मायावती का ट्विटर हैंडल @SushriMayawati है। 

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पुर्नजीवित करने के लिहज से प्रियंका गांधी के रूप में बड़ा दाव खेला है।

यह भी पढ़ें: BSP सुप्रीमो मायावती का ट्विटर पर डेब्यू

यह भी पढ़ें: मैं अपने पति के साथ हूं : प्रियंका

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी