पुलवामा की घटना का पूरा हिसाब लिया जायेगा:पीएम मोदी

Foto

भारतके समाचार/india news

झांसी में पीएम ने किया करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण

झांसी। पुलवामा की घटना पर हर देशवासी का खून खौल रहा है मै हर देशवासी की भावना को समझ रहा हूं और विश्वास दिलाता हूं कि आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखायी है उसका पूरा हिसाब लिया जायेगा। उक्त विचार पीएम मोदी ने झांसी में कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये।

पीएम ने झांसी में करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण करने के बाद लागों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज देश बहुत ही उत्तेजित और दुखी है, मै आपको भरोसा दिलाता हूं कि हमारे जवानों ने जो देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है उनका ये बलिदान व्यर्थ नही जायेगा।

पीएम ने कहा कि आगे की कार्यवाई के लिए समय क्या हो,स्थान कैसा हो और उसका स्वरुप कैसा हो हमने ये तय करने की पूरी आजादी सेना को दे दी है। पीएम ने पाक को चेताते हुए कहा कि इस बार आतंकियो ने बहुत बड़ी गलती कर दी है जिसका हिसाब उन्हे देना ही होगा।

पीएम ने कहा कि पुलवामा के गुनाहगारों को उनके किये की सजा जरुर मिलेगी। उन्होने कहा कि शायद पड़ोसी देश ये भूल रहा है कि ये नई रीति और नई नीति वाला भारत है। पाक पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि हमारे पड़ोसी देश के लिए अपना रोजमर्रा का खर्च तक चलाना मुश्किल है और वो कटोरा लेकर घूम रहा है,वह हमे भी बदहाल करना चाहता है। पीएम ने कहा कि पर वह यह जान ले कि पूरा देश मिलकर उसे मुंह तोड़ जवाब देगा।

यह भी पढ़ें:   पुलवामा आतंकी हमले के बाद भी चीन कर रहा मसूद और पाकिस्तान का बचाव

यह भी पढ़ें:    देश की पहली स्वदेशी सेमी हाई स्पीड ट्रेन 'वन्दे भारत एक्सप्रेस' को हरी झंडी

 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी