महिला आरक्षण पर हम सरकार के साथ हैं: राहुल

Foto

भारत के समाचार/ India News
 

महिला आरक्षण बिल को पास कराने के लिए पीएम मोदी को लिखा पत्र

नई दिल्ली। बीजेपी के तीन तलाक के जवाब में कांग्रेस ने अब महिलाओं के आरक्षण की बात कर आधी आबादी को रिझाने का प्रयास किया है। सोनिया गांधी के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महिला आरक्षण के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है,राहुल ने पत्र में कहा है कि वो महिला आरक्षण पर सरकार के साथ हैं,सरकार संसद में इस बिल को पास कराये। कांग्रेस इस पर सरकार को पूरा समर्थन देगी।

ये भी पढ़ें:  बीजेपी का वार...कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताने वाले राहुल मुस्लिम...

 

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चिट्ठी में लिखा है कि संसद और विधानसभाओं में 33 प्रतिशत महिला आरक्षण लागू किया जाए। उन्होंने ये भी कहा है कि अगर यह बिल नहीं आया तो कांग्रेस प्रदर्शन करेगी।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन को ध्यान में रखकर सेना का एक कोर गठित करने का प्रस्ताव कथित तौर पर ठंडे बस्ते में डाले जाने को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और दावा किया कि आजाद भारत के इतिहास में मोदी को छोड़कर कोई दूसरा प्रधानमंत्री विदेशी ताकत के सामने नहीं झुका।

 

ये भी पढ़ें:  बसपा किसी समय भी चुनाव के लिए तैयार: मायावती

 

गांधी ने एक खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया,हमारे प्रधानमंत्री ने बिना एजेंडा के चीन की यात्रा की इसमें चीन का गुप्त एजेंडा था जो अब सामने आ रहा है।
उन्होंने कहा भारत के इतिहास में कोई भी प्रधानमंत्री विदेशी ताकत के दबाव में नहीं झुका,लेकिन मोदी झुके हैं,यही भाजपा का राष्ट्रवाद है जो सबके सामने आ चुका है। 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी