राम मंदिर बनने के बाद भारत बनेगा हिन्दू राष्ट्र: रामविलास वेदांती

Foto

भारत के समाचार

 

लखनऊ। राम मंदिर निर्माण को लेकर आज राजधानी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पूर्व सांसद राम विलास वेदांती, राम जन्म भूमि निर्माण न्यास के अध्यक्ष स्वामी जन्मेजय शरण, आचार्य देव मुरारी बापू और मुस्लिम कार सेवक मंच के अध्यक्ष कुँवर आज़म खान ने शिरकत की । पूरे कार्यक्रम में राममंदिर  के निर्माण के लिए सभी को एक झंड़े के नीचे कैसे लाया जाएं इसपर विचार हुआ।

 

यह भी पढे़ेें : 3800 करोड़ खर्च, लेकिन कितनी साफ हुई गंगा किसी को नहीं पता

 

निराला नगर में राम राज स्थापना महामंच के बैनर तले कई संतों ने शिरकत की  औऱ राम मंदिर निर्माण को लेकर अपनी बात रखी। जिसमें 2019 में ही मंदिर निर्माण की बात कही गई। मुस्लिम कार सेवक मंच के अध्यक्ष आज़म खान ने कहा की हमे मंदिर निर्माण के लिए सरकार की ज़रूरत है। मंदिर निर्माण के लिए हमे साधु संतों की बात सुननी चाहिए और सवा सौ करोड़ की जनता खुद मंदिर निर्माण करा सकती है।

वहीं कार्यक्रम में पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर आरोप लगते हुए कहा कि कपिल सिब्बल ने मंदिर न बनने के लिए पाकिस्तान से पैसा लिया और वो पाकिस्तानी एजेंट है। वेदांती का कहना है, कि बिना कोर्ट के आदेश के ही 2019 में राम मंदिर बनेगा। उत्तर प्रदेश में मुसलमान 20 प्रतिशत है तो वो अल्पसंख्यक नहीं है इसलिए सब के लिए एक देश एक कानून होना चाहिए अगर सरदार वल्लभ भाई पटेल आजाद भारत के पहले प्रधानमंत्री होते तो भारत हिन्दू राष्ट्र होता।

 

यह भी पढे़ेें : ओवैसी की हुंकार, कांग्रेस या भाजपा, जिसमें दम हो हैदराबाद से मुझे हराकर दिखाए

 

देश का मुसलमान कांग्रेस का झंडा लेकर भारत मुर्दाबाद के नारे लगाता है और देश के गद्दार नेता नरेंद्र मोदी को हटाना चाहते हैं। राम विलास वेदांती ने ये भी कहा कि मंदिर बनने के बाद भारत हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा और देश से कांग्रेस का सफाया हो जाएगा। पूर्व सांसद ने देश के हिन्दू को मंदिर निर्माण के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि हम सब कुछ सहने को तो तैयार मगर राम लला छोड़ने को नहीं। योगी जी और मोदी जी ही मंदिर बनवा सकते है और मंदिर बनाने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी।

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी