रतन चंद्र द्विवेदी को भारतरत्न डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम अवार्ड

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

 

 

15 अक्टूबर को दिल्ली के डॉ. अम्बेडकर इंटरनेशनल सेंटर में होंगे सम्मानित

 

लखनऊ। मस्सायर ग्रुप आॅफ कम्पनीज के युवा चेयरमैन रतन चंद्र द्विवेदी को भारतरत्न डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम अवार्ड-2018 के लिए चुना गया है। यह अवार्ड उन्हें आगामी 15 अक्टूबर को दिल्ली के डॉ. अम्बेडकर इंटरनेशनल सेंटर में दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: युवा दृष्टि के राज्य महासचिव बने रतन चंद द्विवेदी

परवाज मीडिया ग्रुप की तरफ से बहादुरी और व्यावसायिक क्षेत्र में विशेष उपलब्धियों के लिए दिए जाने वाले 'ब्रेवरी इंटरप्रेन्योर अवार्ड' के तहत रियल स्टेट और मीडिया सेक्टर में काम करने वाली मस्सायर ग्रुप आफ कम्पनीज के चेयरमैन रतन चंन्द्र द्विवेदी को व्यावसायिक क्षेत्र में विशेष उपलब्धियों के साथ उनकी  निष्ठा, भक्तिभाव और सहभागिता को देखते हुए उन्हें इस अवार्ड के लिए चुना है। यह अवार्ड 15 अक्टूबर को गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केन्द्रीय रोजगार एवं श्रम मंत्री संतोष गंगवार  प्रदान करेंगे। 

यह भी पढ़ें: लीडर फाउडेंशन मीट विद मस्सायर ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड
 
बताते चलें कि परवाज मीडिया ग्रुप यह अवार्ड भारतीय सेना एवं भारतीय पुलिस को समर्पित करती है। इसके तहत बहादुरी के लिए 10 ब्रेवरी अवार्ड एवं देश के 15 सफल भारतीय व्यवसायियों को इंटरपेन्योर अवार्ड से सम्मानित किया जाता है। मस्सायर ग्रुप आॅफ कम्पनीज के चेयरमैन रतन चंन्द्र द्विवेदी युवाओं को प्रोत्साहित एवं प्रशिक्षित करने के साथ-साथ बुजुर्गों की सेवा करने वाली स्वयंसेवी संस्था युवा दृष्टि के राज्य महासचिव भी हैं। यह संस्था ओल्ड ऐज होम  के लिए काम करती है। श्री द्विवेदी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के मूल निवासी है युवा रतन चंद्र द्विवेदी ने काफी कम समय में अपनी लगन और मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी