रेस्टोंरेंट में खाना खाकर विवादों में राहुल

Foto

भारत के समाचार / INDIA NEWS

कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान नानवेज खाने का लगा आरोप

 हिन्दू जन भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर बढ़ी नाराजगी

 

नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अपने खाने को लेकर एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं| बता दें, कि राहुल गाँधी कैलाश मानसरोवर यात्रा पर निकले हुए है और इसके तहत वो 31 अगस्त को नेपाल पहुंचे थे। नेपाल पहुंचकर काठमांडू के वूटू फ़ूड बुटीक मे खाना खाया और उनके इस्सी खाने को लेकर विवाद पैदा हो गया।

 

यह भी पढ़े : सरकार की इस खास योजना से, आपकी टेंशन होगी खत्म, जानें इस खबर में

 

 अगर नेपाल मीडिया की माने तो राहुल गाँधी ने इस रेस्टोरेंट में नानवेज खाना आर्डर किया था| मीडिया का कहना हैं की राहुल ने खाने में वहां कि फेमस नानवेज डिश नेवारी खायी जिसके तहत चिकन मोमो , चिकन क्रिस्पी और बंदेल डिश आर्डर की। और इसीलिए विवाद हुआ क्यूंकि माना जा रहा हैं की राहुल गाँधी ने हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई हैं।

 रेस्टोरेंट वूटू फ़ूड बुटीक नें अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए सफाई दी हैं कि राहुल गाँधी ने यहाँ पर शुद्ध शाकाहारी खाना आर्डर किया था। उन्होंने यहाँ पर फेमस वेज थाली सनडेको वेज प्लेटर आर्डर की थी| इसमें कई तरह के सब्जियां और साग परोसे जाते हैं।

 

यह भी पढ़े : रिलायंस इंडस्ट्रीज को पछाड़कर फिर TCS बनी देश की सबसे बड़ी कंपनी

 

जहाँ बीजेपी और बाकी लोग राहुल गाँधी पर हिन्दुओं की भावनाओ को ठेस पहुँचाने का आरोप लगा रहे हैं तो वही कांग्रेस की तरफ से इसे अफवाह बताया जा रहा हैं| कांग्रेस के लोगों का कहना हैं कि यह बीजेपी का एजेंडा हैं और बीजेपी यात्रा में विघ्न डालना चाहती हैं।  

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी