सबरीमाला: ये काम करके फंसे बीजेपी नेता सुरेंद्रन, कोर्ट ने भेजा न्यायिक हिरासत में 

Foto

भारत के समाचार/National News


तिरुवनंतपुरम। केरल में सबरीमाला मंदिर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां बीजेपी नेता सुरेंद्रन भगवान अयप्पा के दर्शन को लेकर मंदिर में घुसने का प्रयास कर रहे थे। इस बीच पुलिस ने उनको एहतियातन हिरासत में लिया। सुरेंद्रन को हिरासत में लेने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट ने सुरेंद्रन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 


गैर जमानती अपराध


सुरेंद्रन पर जिन अपराधों के आरोप लगे हैं, वह गैर जमानती हैं। बताते चलें कि वह गत शनिवार को पूजा सामग्री लेकर मंदिर जाने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच रात में ही पुलिस ने उन्हें निलक्कल से हिरासत में ले लिया। दरअसल, सुरेंद्रन को एसपी यतीश चंद्रा ने मंदिर के भीतर जाने को रोका था। इसके बावजूद वह मंदिर में जाने की कोशिश कर रहे थे। रविवार को उन्हें कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने हाजिर किया गया। यहां मजिस्ट्रेट ने उनको न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सुरेंद्रन के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

 


पुलिस पर लगाया आरोप


बीजेपी नेता सुरेन्द्रन ने पुलिस पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह सब राजनीति साजिश है। पुलिस ने न तो उनको पानी दिया और न ही दवा। राज्य सरकार प्रतिशोध में इस तरह का काम कर रही है। बीजेपी नेता की गिरफ्तार के बाद से राज्य में जगह जगह समर्थकों का विरोध प्रदर्शन जारी है। यही नहीं विरोध दिवस मनाते हुए सुरेंद्रन के समर्थक सड़क भी जाम करेंगे।

यह भी पढ़ें...अब पश्चिम बंगाल में भी घुसने के लिए CBI ले परमिशन

यह भी पढ़ें...नहीं रहे 'बॉर्डर' के रियल हीरो ब्रिगेडियर कुलदीप सिंह चांदपुरी

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी