शहीद के घर पंहुचे सीएम केजरीवाल

Foto

भारत के समाचार/india news

आर्थिक मदद व सरकारी नौकरी के लिए कानून में संशोधन का दिलाया भरोसा

नई दिल्ली। अपनी जमीनी छवि को एक बार फिर से साबित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल हरियाणा के सोनीपत में कला गांव में शहीद नरेंद्र सिंह के घर पंहुचे और उन्हे सांत्चना दी,सीएम ने शहीद के परिजनों  आर्थिक मुआवजा देने और एक सदस्य को नौकरी देने के लिए कानून में संशोधन करने का भी वादा किया।

सीएम केजरीवाल ने कहा शहीद नरेंद्र के साथ पाकिस्तान की सेना ने जो बर्बरता की है उसका बदला हर हाल में लिया जाना चाहिए उन्होंने कहा कि शहीद किसी एक प्रदेश का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है। 

 

यह भी पढ़ें:   हजरत हुसैन की याद में जार-जार रोए शिया सोगवार  

 

केजरीवाल ने शहीद नरेंद्र सिंह के सम्मान में दिल्ली में कानून बदलने की बात करते हुए कहा कि शहीद नरेंद्र का परिवार दिल्ली में रहता है दिल्ली सरकार कैबिनेट की बैठक में एक प्रस्ताव लाएगी व मौजूदा कानून में बदलाव करके शहीद नरेंद्र के परिवार को एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता व परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने का प्रावधान करेगी। 

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी पहले कहते थे कि पाकिस्तान को चिट्ठी लिखने से काम नहीं चलेगा पाकिस्तान को उसकी ही भाषा में जवाब देना पड़ेगा। वे अब प्रधानमंत्री होते हुए भी पकिस्तान की इस कायरतापूर्ण हरकत पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:   या हुसैन की सदाओं के साथ निकला मातम का जुलूस

 

इससे पहले एक ट्वीट में केजरीवाल ने कहा,सर्जिकल स्ट्राइक डे को मनाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि पीएम मोदी शहीद नरेंद्र सिंह के परिवार से मिले और उनकी मदद करें,केजरीवाल ने यह भी मांग की कि पीएम को अब पाक के खिलाफ सख्त कदम उठाने होगे ताकि दोबारा वह ऐसी हरकत न कर सके। 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी