मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं क्योंकि मैं मुसलमान हूं : आजम खान

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच मचे घमासान के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान का दर्द छलका है। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी धरने पर बैठीं हैं, पूरा विपक्ष उनके साथ है लेकिन मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है क्योंकि मैं मुसलमान हूं।

सपा नेता आजम खान ने कहा कि मेरे खिलाफ 250 मुकदमे दर्ज है लेकिन मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग हमें देशद्रोही कहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि अगर मैं देशद्रोही हूं तो देश में किसी एक वफादार का नाम बता दें।

बंगाल में मचे घमासान पर आजम खान ने पीएम मोदी को सलाह देते हुए कहा कि इस मसले को सुलझाने के लिए पीएम मोदी को बंगाल जाना चाहिए और वहां के लोगों का दिल जीतना चाहिए। उन्होंने कहा कि वोट मिले या नहीं लेकिन पीएम मोदी को बंगाल जाकर ममता बनर्जी से मिलना चाहिए और कोई गलती हुई है तो उनसे माफी मांगनी चाहिए और ममता का धरना खत्म करवाना चाहिए।

रामपुर से विधायक आजम खान ने कहा कि चाहे सीबीआई हो, ईडी हो, आईबी हो या कोई और जांच एजेंसी हो, सियासत दानों ने अपने मकसद के लिए इनका इस्तेमाल किया। आज इन एजेंसियों के बारे में लोगों की बहुत अच्छी राय नहीं रह गई है। पश्चिम बंगाल में जो कुछ हुआ है वह इसी पृष्ठभूमि में हुआ है।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बोलीं ममता - यह हमारी नैतिक जीत

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति शासन से ममता बनर्जी का पक्ष हो सकता है मज़बूत : BJP

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी