सीमा पर सुरक्षा बलों ने आज फिर मारे दो आतंकी

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

श्रीनगर। जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां जिले में सफनागरी जैनापोरा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभर चली गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए। घटना स्‍थल से हथियार और गोला बारूद बरामद किये गये हैं। पुलिस ने बताया कि आॅपरेशन खत्म हो चुका है। आतंकियों की पहचान के मोहम्मद इदरीस सुल्तान और आमीर हुसैन के रूप में हुई है। दोनों हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे। 

जम्मू-कश्मीर के गंदेरबल जिले के बकुरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बीते दिन भी मुठभेड़ हुई थी। अ​धिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया। हालांकि इस दौरान सुरक्षाबलों को कामयाबी नहीं मिली। नवंबर में सुरक्षाबलों ने कम-से-कम पांच आतंकियों को मार गिराया है।

4 नवंबर को भी शोपियां जिले में खुडपोरा गांव में सुरक्षा बलों ने शनिवार रात दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकियों की पहचान शाहिद मीर और मोहम्मद इरफान भट के रूप में हुई था। इनका आतंकियों का भी नाता आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से था। 

इससे पहले एक नवंबर को बडगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। नवंबर में सुरक्षाबलों ने कम से कम पांच आतंकियों को मार गिराया है।

यह भी पढ़ें: J&K : शोपियां में सुरक्षाबलों को सफलता, मुठभेड़ में हिजबुल के दो आतंकी ढेर

यह भी पढ़ें: शारदा यूनिवर्सिटी से लापता ये छात्र बना आतंकी, आॅडियो हुआ वायरल

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी