शादी के बंधन में बंधे IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर, मार्च में ही कर चुके थे शादी

Foto

2015 की यूपीएसएसी टॉपर टीना डाबी ने रनरअप रहे कश्मीरी युवक अतहर के साथ शादी के बंधन में बंध गई। पहली नज़र का ये प्यार आईएएस ट्रेनिंग के दौरान हुई और शनिवार को पहलगाम क्लब में अतहर खान के साथ शादी रचा ली, अतहर और टीना ने कभी अपने रिश्ते को नहीं  छिपाया। कश्मीर के सबसे अधिक लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम को शादी का वेन्यू चुना। टीना अपने पैंरट्स और सगे-संबंधियों संग शुक्रवार शाम को पहलगाम पहुंची थीं और शनिवार को पहलगाम क्लब में अतहर खान के साथ शादी रचा ली। 

टीना ने अपनी शादी को लेकर पहले ही जानकारी दी थी, दोनों ने फेसबुक पर एक फोटो भी शेयर किया था।  हालांकि उस दौरान शादी की तारीख को लेकर कोई एलान नहीं किया था। अपनी शादी की जानकारी देते हुए टीना ने बताया था कि कुछ लोगों ने जातिगत टिप्पणी भी की, कुछ लोगों ने धर्म को लेकर भी सवाल किए लेकिन मेरा का मनाना है कि प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है। 

इसके अलावा टीना ने ट्विटर पर शादी के बारे में बताया, 'मैं अपनी शादी के बारे में आप लोगों से कुछ बताना चाहती हूं, अतहर और मैंने 20 मार्च को जयपुर में कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन के सामने कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब शादी का सेलिब्रेशन दो बार होगा। जिसमें पहला रिसेप्शन कश्मीर में और दूसरा दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। कश्मीर में शनिवार को रिसेप्शन दिया गया, जबकि दिल्ली में 14 अप्रैल को रिसेप्शन दिया जाएगा।

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी