शंखनाद सभा में विहिप का ऐलान, जल्द बताएंगे राम मंदिर निर्माण की तारीख

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

 

देहरादून। विश्व हिन्दू परिषद के अध्योध्या में धर्मसभा का अयोजन करने के बाद राम मंदिर निर्माण को लेकर आंदोलन तेज हो गया है। विश्व हिंदू परिषद के अखिल भारतीय गोरक्षा प्रमुख खेमचंद ने शंखनाद सभा कार्यक्रम के दौरान कहा कि भगवान श्रीराम करोड़ों हिन्दुओं की आस्था का प्रतीक है। अयोध्या में मंदिर निर्माण कर भगवान श्रीराम को स्थापित करने का समय नजदीक आ गया है। जो स्थल भगवान राम के लिए निर्धारित है, वहीं पर मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। इतना ही नहीं यह भी ऐलान किया गया कि जल्द ही मंदिर निर्माण की तरीख भी बताई जाएगी। 

 


एकजुट हुए सैकड़ों कार्यकर्ता

 

विहिप व बजरंग दल ने नेशनल हिंदू स्कूल में शंखनाद सभा का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ टपकेश्वर महादेव मंदिर के महंत कृष्ण गिरि महाराज, सराफा मंडल अध्यक्ष सुनील मैसोन, साध्वी कमलेश भारती और कार्यक्रम अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने की। कार्यक्रम में सैकड़ों हिदुओं ने शिरकत किया। खेमचंद ने ऐलान किया कि मंदिर निर्माण को लेकर विहिप अपने अपने क्षेत्रों के सांसदों को इस संबंध में ज्ञापन सौंपेगी। 

 


रखी जाएगी मांग

 

शीतकालीन सत्र में भगवार श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए संसद में विधेयक लाने की मांग की जाएगी। यहां कार्यक्रम में मौजूद सभी को राम मंदिर निर्माण को लेकर संकल्प दिलाया गया। यहां कोर्ट में लंबित पड़े राम मंदिर मामले को लेकर कहा गया कि सुवनाई इस मामले में रोज होनी चाहिए। इस दौरान रमा शंकर कौशिक, नरेश प्रजापति, राजेंद्र राजपूत, विकास वर्मा, रविदेव आनंद, सुभाष आहूजा, दर्शन लाल, भावना शर्मा, संजीव बालियान, उमेश चानना, श्याम शर्मा, हरीश कोहली, प्रभात वर्मा समेत सैकड़ों रामभक्त उपस्थित रहे।

 

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव : ड्यूटी पर तैनात तीन अधिकारियों की मौत

 

यह भी पढ़ें: एमपी: 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी, कई जगह ईवीएम खराब

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी