सिद्धू पर बढ़ी लोगों की नाराजगी,की ये मांग

Foto

भारत के समाचार/india news

नई दिल्‍ली। पुलवामा मे पाकिस्तान के द्वारा की गयी नापाक हरकत जिस पर पूरा देश गुस्से में है वहीं पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री व पूर्व टेस्ट क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के द्वारा दिया गये बयान आग में घी डालने का काम किया है और लोगों का गुस्सा और भड़क गया है। सोनी चैनल के द्वारा उन्हे एक शो से बाहर किये जाने के बाद अब उन्हे पंजाब सरकार से भी बाहर करने की मांग तेजी से उठ रही है।

बता दें कि पुलवामा में आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयान में कहा था कि बातचीत के जरिये समस्या का हल ढूंढना चाहिए,किसी एक व्यक्ति के लिए पूरे देश को जिम्मेवार नही माना जा सकता है। सिद्धू पहले भी पाक से अपनी दोस्ती को लेकर विवादों के घेरे में आ चुके हैं।

वो सबके विरोध के बाद भी पाक के पीएम के शपथ ग्रहण में गये थे और वहां पर उन्होने वहां के सेना प्रमुख को गले भी लगाया था। उस वक्त भी लोगो ने सिद्धू पर कार्यवाई की मांग की थी। पाक पर देश भर की नाराजगी के बाद सिद्धू के द्वारा की गयी उसकी वकालत ने लोगों के गुस्से को भड़का दिया है।

ट्वीटर पर पूरे देश से दर्जनों लोगो ने अपने अपने तरीके से सिद्धू पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। किसी ने सिद्धू को पाकिस्तान भेजे जाने की मांग की है। सोशल मीडिया पर लोगो ने सोनी टीवी से उन्हे कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग करने के साथ चेतावनी दी थी कि अगर ऐसा नही हुआ तो वे शो का बहिष्कार कर देंगे।

इसके बाद चैनल ने सिद्धू को बिना देरी किये शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब लोग कांग्रेस और पंजाब सरकार से उन्हे हटाने की मांग कर रहे हैं। लोगो ने कहा कि जहां पंजाब के सीएम आतंकियो और पाक पर कार्यवाई की बात कर रहे हैं वहीं सिद्धू का पाक प्रेम बताता है कि उनकी मानसिकता क्या है। 

यह भी पढ़ें:   पाक की तरफदारी सिद्धू को पड़ी भारी, SONY ने लिया बड़ा एक्शन

यह भी पढ़ें:   40 जवानों की शहादत के लिए पूर्व मुख्यमंत्री के ये नियम ज़िम्मेदार!

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी