MP : सड़कों पर लगे 'शिवभक्त' राहुल के पोस्टर्स, BJP ने किया कटाक्ष

Foto

India News / भारत समाचार

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 17 सितंबर को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस कड़ी में राहुल गांधी के स्वागत में पोस्टर्स लगाए गए है। इस पोस्टर्स में राहुल को 'शिवभक्त' बताया गया है। बता दें कि खुद को 'शिवभक्त' बताने वाले राहुल गांधी ने हाल ही में कैलाश मानसरोवर की यात्रा की है।

इस पर बीजेपी ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि राहुल गांधी समय-समय पर अलग-अलग रूप अख्तियार करते रहते है। कभी वह टोपी लगाते है, कभी जनेऊ धारी हो जाते है, तो कभी 'शिवभक्त' बन जाते है। राहुल गांधी पर तीखे हमले करते हुए बीजेपी ने कहा, 'राहुल जी आलू से सोना नहीं बनता,  BHEL में मोबाइल नहीं बनता।'

यह भी पढ़ें: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले ही राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को पछाड़ा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश में अगले तीन महीने में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर 17 सितंबर को भोपाल में रोड शो करेंगे। करीब 12 किमी रोड शो के बाद वह पार्टी के करीब 1,5000 कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करेंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने बताया कि 17 सितंबर को राहुल गांधी भोपाल आएंगे। वह दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर भोपाल स्थित राजा भोज हवाई अड्डे पर हवाई मार्ग से पहुंचेंगे। दोपहर एक बजे वह कार से रवाना होंगे और शहर के लालघाटी सर्कल पहुंचेंगे।

राहुल गांधी के कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वह एक बजकर 10 मिनट पर लालघाटी सर्कल से बस से रोड शो करेंगे, जो कलेक्टर रोड, रॉयल मार्केट ब्रिज, पीर गेट, वीआईपी रोड सर्कल, पॉलिटेक्निक चौराहा, रोशनपुरा सर्कल, अपेक्स बैंक सर्कल, बोर्ड ऑफिस सर्कल एवं कस्तूरबा नगर सर्कल के रास्ते भेल दशहरा मैदान होते हुए गुजरेगा। इस दौरान राहुल के लिए सात जगहों पर स्वागत केंद्र बने होंगे, जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे।

यह भी पढ़ें: अगर 2019 में ये सरकार आ गयी तो सब खत्म हो जायेगा : अखिलेश

भेल दशहरा मैदान पहुंचने पर कांग्रेस अध्यक्ष वहां पार्टी कार्यकर्ताओं से डेढ़ घंटे संवाद करेंगे। इस संवाद में कांग्रेस के करीब 1,5000 कार्यकर्ता भाग लेंगे, जिनमें ब्लॉक, जिला एवं प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता, पार्षद एवं पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे। बाद में वह शाम साढ़े छह बजे राजा भोज हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

कांग्रेस राहुल के इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में जुटी है। रोड शो के जरिए कांग्रेस अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेगी। साथ ही प्रदेश की जनता के बीच पार्टी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाना चाहती है। कांग्रेस का मकसद है कि सत्तारूढ़ भाजपा को लगातार चौथी बार मध्य प्रदेश में सरकार बनाने से रोका जा सके। 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी